Breaking News

छठ पर्व पर संतोष अस्तपताल ने आयोजित किये निशुल्क चिक्तिसा शिविर: डा. संदीप मल्होत्रा

Team ANN Media | TEAM ANN

Updated on : November 14, 2018


छठ पर्व पर संतोष अस्तपताल ने आयोजित किये निशुल्क चिक्तिसा शिविर: डा. संदीप मल्होत्रा


रांची। गोड्डा में किसानों की जबरन जमीन अधिग्रहण के खिलाफ विभिन्न आदिवासी-मूलवासी जय आदिवासी यवा शक्ति संगठन द्वारा राजभवन के सामने किसानों ने विरिध मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। राजभवन के सामने बड़ी संख्या में किसान शामिल थे, इस दौरान रघुवर सरकार के खिलाफ किसानों ने जमकर नारे बुलंद किए और साथ ही किसानों की जमीन जबरन कब्जे के विरोध में सरकार विरोधी नारे लगाए।

गोड्डा में जबरन जमीन पर कब्जा करना अत्याचार : अजय टोप्पो


जय आदिवासी युवा शक्ति के लीडर अजय टोप्पो ने कहा कि गोड्डा में जबरदस्ती भुमि अधिग्रहण करना अत्याचार है. सरकार सिर्फ पुंजिपतियों और उधोग घराने के लाभ के लिए ऐसा कर रही है. इसका जोरदार विरोध किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सरकार में सत्त्ता में आई है, झारखंड के लोगों के अपने हक अधिकार और जमीन बचाने के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है. 2019 चुनाव में हमलोग भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार यहां के आदिवासी-मूलवासी लोगों की जमीन को छिनकर उद्योगपतियों को औने-पौने दाम में बेच रही है. और जमीन के साथ-साथ नौकरी से भी बेदखल कर रही है।

छठ पर्व पर संतोष अस्तपताल ने आयोजित किये निशुल्क चिक्तिसा शिविर: डा. संदीप मल्होत्रा

फरीदाबाद। संतोष अस्पताल द्वारा छठ पूजा महोत्सव के अवसर पर एक अच्छी पहल करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों को स्वास्थ्य सेवा प्रदान की। इस अवसर पर अस्पताल के चेयरमैन डा. संदीप मल्होत्रा ने स्वयं अस्पताल की टीम के साथ विभिन्न शिविरो में जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की एवं उन्हें परामर्श दिये। यह शिविर मुख्य रूप से नंगला इन्कलेव, सैक्टर 23, संजय गांधी मैमोरियल नगर सहित अन्य जगहों पर आयोजित किये गये। 
    इस मौके पर डा. संदीप मल्होत्रा ने कहा कि हम सभी को भारत के सभी पर्वो में अपनी अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए उन्हो कहा कि छठ पर्व पर अत्याधिक भीड होने के चलते लोगों के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए संतोष अस्पताल ने इस तरह का कदम उठाया है और यह कदम उन लोगों के लिए काफी लाभदायक है जो कि छठ पूजा तो मना ही रहे है साथ ही साथ अपना स्वास्थ्य भी चैक करवा रहे है। उन्होंने लोगों से आव्हान किया कि वह इन शिविरो में दिये गये परामर्श का पालन करे और अपने स्वास्थय की बेहतर देखभाल करे।
    डा. मल्होत्रा ने कहा कि संतोष अस्पताल हरियाणा सरकार के पैनल पर आ चुका है और आयुष्मान योजना के तहत कई लोगों का ईलाज भी निशुल्क कर रहा है जिसके लिए वह सरकार का भी आभार जताते हैं।

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें